Nation Speaks

Ab Bolega Hindustan

जर्मनी भेजने के नाम पर काउंसलिंग के बहाने एजेंट ने होटल हिमानी में ठहराए लोग अचेत अवस्था मे मिले,जांच में जुटी पुलिस

सोलन शहर के मॉल रोड पर स्थित होटल हिमानी में ठहरे कुछ लोग अचेत अवस्था में होटल के कमरे में मिले है। हालांकि  होटल प्रबंधन ने पुलिस को सूचित कर दिया किया कि यहां पर कुछ लोग अचेत अवस्था मे कमरे में मिले है। बताया जा रहा है कि इन लोगों को जर्मनी भेजने के नाम पर काउंसलिंग करने के बहाने एजेंट ने कमरा लेकर होटल में  ठहराया था।
 
 
 अचेत अवस्था में मिले लोगों को होटल कर्मियों ने 108 एंबुलेंस के मदद से बेहोश अवस्था में लोगों को क्षेत्रीय अस्पताल पहुंचाया जहां उनका इलाज चल रहा है। मौके पर पहुंचे एएसपी सोलन अजय कुमार राणा ने बताया कि देर शाम पुलिस थाना में सूचना प्राप्त हुई कि हिमानी होटल में कुछ लोग अचेत अवस्था में कमरे में पड़े हुए हैं। सूचना मिलते ही पुलिस टीम मौके पर पहुंची और खुद भी मौके का मुआयना किया। घायलों को 108 एम्बुलेंस की मदद से क्षेत्रीय अस्पताल पहुंचाया, वहीं पुलिस द्वारा जांच की जा रही है कि किस वजह से ये लोग अचेत हुए हैं।
 
उन्होंने कहा कि वो कुछ भी बोलने की स्थिति में नहीं है। स्वास्थ्य में सुधार के बाद ही पता चल पाएगा कि अचेत होने की क्या वजह है।  होटल व आसपास सीसीटीवी फुटेज को भी खंगाला जा रहा। वहीं एजेंट सुबह से ही मौके से फरार हैं और पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *