Nation Speaks

Ab Bolega Hindustan

   सांसद प्रतिभा सिंह व कांग्रेस विधायक विक्रमादित्य सिंह का पार्टी  कार्यकर्ताओं ने किया जोरदार स्वागत 

हिमाचल प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनने के बाद पहली बार बिलासपुर पहुंची प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष व मंडी से सांसद प्रतिभा सिंह व कांग्रेस विधायक विक्रमादित्य सिंह का कांग्रेस पार्टी कार्यकर्ताओं ने जोरदार स्वागत किया है.  

 
वहीं पत्रकारों से बातचीत में विधायक विक्रमादित्य सिंह ने पूर्व मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर पर जमकर निशाना साधते हुए ऑपरेशन लोटस की तरफ इशारा करते हुए भाजपा को सत्ता में 05 साल तक का इंतजार न करने के बयान पर पलटवार किया है. 
 
विक्रमादित्य सिंह ने पूर्व सीएम व नेता विपक्ष जयराम ठाकुर द्वारा बीते 05 साल के कार्यकाल में मंडी में हवाई अड्डा तक ना बना पाने की बात कहते हुए कांग्रेस को जल्दी का पाठ ना पढ़ाने की नसीहत दी है और उनके इस बयान को हार की बौखलाहट करार दिया है. वहीं विक्रमादित्य सिंह ने सीएम सुखविंदर सिंह सुखु द्वारा पहली कैबिनेट में ही ओपीएस बहाली के वादे को हर हाल में पूरा करने की बात कहते है हिमाचल प्रदेश को देश का सर्वश्रेष्ठ राज्य का दर्जा वापिस दिलाने का दावा भी किया है. वहीं कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष प्रतिभा सिंह ने भी अगले 05 सालों तक बेहतरीन तरीके से कांग्रेस की सरकार चलाने की बात कही है. वहीं हिमाचल प्रदेश में अडानी ग्रुप के दो सीमेंट प्लांट बंद होने के पीछे प्रतिभा सिंह ने केंद्र सरकार का दबाव बताया है. प्रतिभा सिंह का कहना है कि ऐसी स्थिति पूर्व सीएम वीरभद्र सिंह के कार्यकाल में भी सामने आई थी जिसे चुनौती के तौर पर स्वीकार करते हुए इस समस्या का समाधान किया था और इस बार भी कांग्रेस सरकार कम्पनी प्रबंधन व ट्रक ऑपरेटर्स के बीच आये इस तनाव को दूर कर प्लांट खुलवाने का पूरा प्रयास करेगी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *