Nation Speaks

Ab Bolega Hindustan

प्रदेश में फिलहाल नहीं होगा प्रशासनिक फेरबदल : सीएम सुखविंदर सुक्खू

प्रदेश  में फिलहाल नहीं होगा प्रशासनिक फेरबदल सीएम सुखविंदर सुक्खू  सिंह दिल्ली रवाना पीएम सहित कांग्रेस के वरिष्ठ नेताओं के साथ करेंगे मुलाकात भारत जोड़ो यात्रा में भी राजस्थान में होंगे शामिल

हिमाचल प्रदेश में सत्ता परिवर्तन के बाद काफी समय से प्रशासनिक फेरबदल के कयास लगाए जा रहे हैं लेकिन मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू ने कहा कि फिलहाल कोई भी प्रशासनिक फेरबदल नहीं होने जा रही है। 

 
बुधवार को सुखविंदर सिंह सुक्खू शिमला से दिल्ली के लिए रवाना हो गए । दिल्ली में सीएम कांग्रेस आला नेताओं से मिलने के साथ ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से भी मुलाकात करेंगे जबकि राजस्थान में भारत जोड़ो यात्रा में भी सीएम सहित कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष ओर सभी विधायक इसमें शामिल होंगे।

प्रदेश के मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू ने कहा दिल्ली में पीएम से मिलने का टाइम मांगा गया है, उनसे शिष्टाचार भेंट करनी है. इसके अलावा कांग्रेस के नेताओं से मिलना है और मंत्रिमंडल विस्तार पर भी चर्चा होनी है। 

 
सुक्खू ने कहा कि वे सता के लिए नही व्यवस्था परिवर्तन के लिए आए है.अभी डीसी एसपी के तबादले पर कोई विचार नही है और सभी डीसी एसपी को काम करने को कहा है।

विधानसभा सत्र को लेकर कहा कि 28 और 29 दिसंबर को सेशन कराने की बात हो रही है। यदि नहीं हो पाया तो 15 जनवरी के बाद करवाया जायेगा

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *