Nation Speaks

Ab Bolega Hindustan

अरे वाह! चुनावों आते ही बढ़ने लगी सरकार और अनिल शर्मा की नजदीकियां

चुनावों के नजदीक आते ही एक बार फिर सदर विधायक अनिल शर्मा और प्रदेश की भाजपा सरकार के बीच नजदीकियां बढ़ने लग गई हैं। आज लंबे अरसे के बाद उदघाटन और शिलान्यास पट्टिकाओं पर सदर विधायक अनिल शर्मा का नाम भी नजर आया। दरअसल, सीएम जयराम ठाकुर आज सदर विधानसभा क्षेत्र के दौरे पर रहे। उन्होंने मंडी शहर के साथ लगती कांगणी सब्जी मंडी के पास तीन उदघाटन और एक शिलान्यास किया। इस दौरान अनिल शर्मा भी सीएम के साथ मौजूद रहे। चारों पट्टिकाओं पर अनिल शर्मा का नाम भी था। समारोह के बाद जब सीएम से मीडिया कर्मियों ने पट्टिकाओं पर अनिल शर्मा के नाम को लेकर सवाल किया तो सीएम ने कहा कि अनिल शर्मा उनकी पार्टी के विधायक हैं और वो अकसर उनके कार्यक्रमों में आते रहते हैं। हालांकि ये बात अलग है कि मीडिया का कैमरा उनकी तरफ नहीं घूमता।
वहीं, अनिल शर्मा ने भी बड़े ही सधे हुए अंदाज में इसका जबाव दिया। उन्होंने कहा कि सीएम जयराम ठाकुर ने फोन करके उन्हें आमंत्रित किया था, यही कारण है कि वे समारोह में आए। पट्टिकाओं पर नाम को लेकर पूछे गए सवाल के जबाव में अनिल शर्मा ने कहा कि पट्टिकाओं पर नाम होना या न होना, इससे उन्हें कोई फर्क नहीं पड़ता। उन्हें सदर क्षेत्र के विकास की चिंता है और वो विकास चाहे जिस भी माध्यम से हो, वो करवाने से पीछे नहीं हटते।
बता दें कि 2019 के लोकसभा चुनावों के बाद से अनिल शर्मा और भाजपा सरकार के बीच काफी ज्यादा दूरियां बन गई थी। क्योंकि अनिल शर्मा के बेटे आश्रय शर्मा ने कांग्रेस के टिकट पर चुनाव लड़ा था। अब एक बार फिर से अनिल और जयराम सरकार के बीच नजदीकियां बनती हुई नजर आ रही हैं। शायद ये आगामी चुनावों का असर है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *