Nation Speaks

Ab Bolega Hindustan

The Kapil Sharma Show season 4: नए अंदाज़ में दर्शकों को देखने को मिल सकता है।

1 min read

The Kapil Sharma Show season 4: नए अंदाज़ में दर्शकों को देखने को मिल सकता है।   मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस बार शो में पुराने कलाकारों के साथ-साथ कुछ नए चेहरे भी नजर आएंगे. शो के होस्ट कपिल शर्मा (Kapil Sharma) अपनी पुरानी टीम और कुछ नए चेहरों के साथ टीवी पर वापसी की तैयारी में हैं.    फैंस का पसंदीदा कॉमेडी शो ‘द कपिल शर्मा शो’(The Kapil Sharma Show) जल्द ही अपने नए सीजन के साथ टीवी पर दस्तक देगा. दर्शक काफी समय से कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के हिट शो का इंतजार कर रहे हैं.


 ‘द कपिल शर्मा शो’ शनिवार-रविवार दर्शकों को एंटरटेन करता था. ऐसे में हर हफ्ते कपिल के शो में बड़े-बड़े स्टार्स अपनी फिल्मों के प्रमोशन के लिए पहुंचते हैं. फैंस को भी ये शो बेहद पसंद है. इसीलिए दर्शक लगातार कपिल की वापसी की मांग कर रहें हैं. इतना ही नहीं, ज्यादातर फैंस की मांग है कि इस बार शो में डॉक्टर गुलाटी यानी सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) को भी देखना चाहते हैं. कुछ समय पहले एक पोस्ट वायरल हुआ जिसे ‘द कपिल शर्मा शो’ की टीम की तरफ से इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया था. पोस्ट में लिखा- ‘आपको अगर लगता है कि कॉमेडी की दुनिया आपको बुला रही है तो फिर हमें अपना प्रोफाइल भेजें’.

अभी तक ‘द कपिल शर्मा शो’ के 3 सीजन आ चुके हैं यानी कुल 387 एपिसोड शूट हो चुके हैं. शो का पहला सीजन साल 2016 शुरू हुआ था. खैर, शो में होस्ट कपिल शर्मा के अलावा कृष्णा अभिषेक, अर्चना पूरन सिंह, भारती सिंह, कीकू शारदा, सुमोना चक्रवर्ती और चंदन प्रभाकर दिखते हैं. इसके अलावा सलमान खान इस हिट शो के प्रोड्यूसर हैं. सुनील ग्रोवर ने कभी गुत्थी बनकर तो कभी डॉक्टर गुलाटी बन शो में फैंस को खूब एंटरटेन किया था. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, साल 2017 में कपिल के साथ उनका झगड़ा हो गया था जिसके बाद सुनील ने शो को अलविदा कह दिया था. हाल ही में सुनील को ‘इंडियाज लाफ्टर चैंपियन’ में ‘मशहूर गुलाटी’ के रोल में फिर देखा गया. तभी से लोग उम्मीद लगा रहे हैं कि शायद ‘द कपिल शर्मा शो’ के नए सीजन में सुनील ग्रोवर की वापसी हो जाए. हालांकि, एक इंटरव्यू में सुनील ने बताया कि, ये सिर्फ एक एपिसोड के लिए था क्योंकि उन्हें मशहूर गुलाटी का किरदार निभाना पसंद है. 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Copyright © 2022 | Newsphere by AF themes.
error

Enjoy this blog? Please spread the word :)