Nation Speaks

Ab Bolega Hindustan

भाजपा युवा नेता श्रीकांत त्यागी पर 25 हजार का इनाम घोषित

1 min read

नोएडा के ओमेक्स ग्रैंड सोसाइटी में महिला के साथ अभद्रता के मामले में फरार भाजपा के युवा नेता श्रीकांत त्यागी की लोकेशन उत्तराखंड के ऋषिकेश और हरिद्वार के बीच मिली है. जिसके बाद पुलिस अलर्ट पर है.  पुलिस ने उन पर 25 हजार का इनाम भी घोषित कर दिया है. इस दौरान करीब 10 बार उसका मोबाइल फोन ऑन और ऑफ भी हुआ है. साथ ही हरिद्वार के एक सीसीटीवी में श्रीकांत त्यागी कैद भी हुआ है. पुलिस की 10 टीमें श्रीकांत को ढूंढ रही हैं.
 बता दें कि शुक्रवार को सोशल मीडिया पर ओमेक्स ग्रेंड सोसायटी की एक महिला के साथ अभद्रता का वीडियो वायरल हुआ था करीब दो मिनट के वीडियो में बीजेपी नेता श्रीकांत त्यागी एक महिला के साथ गाली-गलौज करते हुए दिख रहा है.

पॉइंट में समझे शुरुआत से अब तक का पूरा मामला

शुक्रवार को सोशल मीडिया पर ओमेक्स ग्रैंड सोसाइटी की एक महिला के साथ अभद्रता का वीडियो वायरल हुआ था ,दो मिनट के वीडियो में बीजेपी नेता श्रीकांत त्यागी महिला के साथ गाली  गलौज करते हुए दिख रहे हैं ।
वीडियो में देखा जा सकता है कि पूरा विवाद पौधा लगाने से शुरू होता है  महिला बीजेपी नेता पर पौधे लगाकर जमीन कब्जाने  का आरोप लगाती है वहीं  श्रीकांत गालियां देते हुए और धमकाते हुए दिखते हैं जिसके बाद महिला ने श्रीकांत के खिलाफ पुलिस केस दर्ज करा दिया ।
रविवार रात श्रीकांत त्यागी ने सोसाइटी में लगभग १५ गुंडे भेजकर सोसाइटी के लोगों को डराने की कोशिश की ,गुंडों ने सोसाइटी में जमकर हंगामा मचाया और पथराव की ।
मामला बढ़ने के बाद मौके पर पुलिस और बीजेपी सांसद महेश शर्मा पहुचें इसी दौरान उनके पुलिस से तीखी नोक झोक हुई सांसद  ने कहा कि जिम्मेदार अधिकारी को ससपेंड किया जायेगा और सीएम योगी को शिकायत करूंगा ।
नोएडा पुलिस कमिश्नर अलोक सिंह ने इस मामले में करवाई करते हुए फेस टू प्रभारी को तत्काल सस्पेंड कर दिया इसके साथ सोसाइटी का सुरक्षा बढ़ा दी गई  है ।
 सोमवार को करीब नौ बजे पुलिस प्रशासन श्रीकांत त्यागी के अपार्टमेंट के बहार बने निर्माण को धवस्त कर दिया ।
श्रीकांत त्यागी को खोजने के लिए प्रशासन ने दस टीम बनाया इसके अलावा रिश्तेदारों से भी पूछताछ की जा रही है ।
श्रीकांत  त्यागी का लोकेशन उत्तराखण्ड के ऋषिकेश और हरिद्वार के बीच मिली है वहीं  इसी दौरान करीब दस बार उसका फोन ों और ऑफ भी हुआ है  हरिद्वार में त्यागी एक सीसी टीवी कैमरे में कैद हुआ है ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *