Nation Speaks

Ab Bolega Hindustan

  फोटो में दिख रही छोटी बच्ची बॉलीवुड इंडस्ट्री की मशहूर एक्ट्रेस है, क्या आपने पहचाना 

1 min read
फोटो में दिख रही छोटी सी बच्ची बॉलीवुड इंडस्ट्री कि मशहूर एक्ट्रेस है।  पापा की गोद में आराम से लेटी नजर आ रही नन्ही परी अब बड़ी हो गई है और इन दिनों यह बच्ची बड़ी होकर एक के बाद एक हिट फिल्में दे रही है।   आए दिन चर्चा में रहती हैं और कुछ दिन पहले इनके अफेयर सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ होने का दावा नेटिज़ेंस के द्वारा किया गया था। यह बच्ची अब बेहद खूबसूरत और स्टाइलिश दिखती है। इनके परिवार के बारे में बात करे तो इनके पिता जगदीप आडवाणी बिज़नेस मैन है और माँ टीचर है। लेकिन इनके बॉलीवुड के कई स्टार्स से कनेक्शन है। सलमान खान, अशोक कुमार और किशोर कुमार से लेकर और सायरा बानो और दिलीप कुमार से यह किसी ना किसी तरह कनेक्टेड है। 

शायद आपने इस बच्ची को अब तक पहचान लिया हो और जो लोग नहीं पहचान पाए हैं उन्हें बता दें कि यह एक्ट्रेस कियारा आडवाणी की बचपन की फोटो है. फोटो में उनके पिता जगदीप आडवाणी ने उन्हें गोद में लिया है।  यह फोटो कियारा ने अपने पिता के जन्मदिन के मौके पर शेयर किया था।  तस्वीरों को शेयर करते हुए कियारा ने अपने डैड के लिए लिखा था।  “#daddysgirlforever. जन्मदिन मुबारक हो पापा!” उन्होंने अपने कैप्शन में एक हार्ट इमोटिकॉन भी शेयर किया था।  

बता दें कि कियारा आडवाणी ने 2014 में फिल्म फुगली से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. हालांकि, उनकी ब्रेकआउट फिल्म 2016 की एमएस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी थी, जिसमें उन्होंने दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के साथ काम किया था।  उन्हें हाल ही में भूल भुलैया 2 में कार्तिक आर्यन के साथ देखा गया. वहीं जुग जुग जियो में वह वरुण धवन के साथ दिखी। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *