Nation Speaks

Ab Bolega Hindustan

फैंस को देखकर झुकेगा पुष्पा ,अल्लू अर्जुन ने घुटनों के बल बैठ कर खिचाई फोटो 

1 min read

साउथ इंडस्ट्री के मशहूर एक्टर अल्लू अर्जुन इन दिनों रूस में अपनी फिल्म पुष्पा का प्रमोशन कर रहे हैं। इस दौरान वो अपने फैंस के साथ काफी मिल जुल रहे हैं। और अब एक वीडियो सामने आ रहा है जिसमें अल्लू एक दिव्यांग फैन के साथ फोटो क्लिक करा रहे हैं। इस वीडियो की खास बात ये है कि अल्लू घुटनों के बल बैठ कर उस फैन के साथ फोटो खिंचा रहे हैं। सोशल मीडिया यूजर्स अल्लू के इस जेस्चर की काफी तारीफ भी कर रहे हैं।

बता दें कि अल्लू अर्जुन की ब्लॉकबस्टर फिल्म का रूस के 24 शहरों में इंडियन फिल्म फेस्टिवल के दौरान प्रीमियर किया जाएगा। इसके अलावा 8 दिसंबर को रूस के थिएटर्स में फिल्म रिलीज भी होगी। अल्लू अर्जुन फिल्म के अपने को-स्टार रश्मिका मंदाना और डायरेक्टर सुकुमार के साथ रूस की राजधानी मॉस्को में अपनी फिल्म का जबरदस्त प्रमोशन कर रहे हैं। रूस में इस वक्त लोगों पर पुष्पा फीवर चढ़ गया है।

बता दें कि पुष्पा के पहले पार्ट ने पूरी दुनियाभर में 373 करोड़ की कमाई की थी। कोविड पैंडेमिक में रिलीज के बावजूद फिल्म ने काफी शानदार कमाई की थी। फिल्म में अल्लू अर्जुन के अलावा रश्मिका मंदाना और फहाद फासिल भी मुख्य भूमिका में थे। फिल्म का एक फेमस डायलॉग ‘पुष्पा झुकेगा नहीं’ काफी ज्यादा फेमस हुआ था। अब फिल्म का दूसरा पार्ट पुष्पा द रूल की शूटिंग स्टार्ट हो चुकी है, जाहिर है फैंस फिल्म के दूसरे पार्ट का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *