Nation Speaks

Ab Bolega Hindustan

 कुटलैहड़ में 32 साल बाद जीता कांग्रेस का विधायक, लोगों ने किया जोरदार स्वागत

जिला ऊना के कुटलैहड़ विधानसभा क्षेत्र में 32 वर्ष के बाद अब कांग्रेस पार्टी का विधायक चुनकर आया है। हिमाचल प्रदेश के कद्दावर भाजपा नेता और पूर्व जयराम सरकार में कैबिनेट मंत्री रहे वीरेंद्र कंवर को कड़ी शिकस्त देने के बाद विधायक चुने गए देवेंद्र कुमार भुट्टो का पहली बार विधानसभा क्षेत्र पहुंचने पर मतदाताओं ने जोरदार स्वागत किया।
 
 कुटलैहड़ विधानसभा क्षेत्र के बसाल में बुधवार को आयोजित किए गए कार्यक्रम में स्थानीय कार्यकर्ताओं और लोगों ने विधायक को सर आंखों पर बिठा लिया। उन्होंने कहा कि अब चुनाव का समय खत्म हो चुका है ऐसे में किसी के साथ कोई भी राजनीतिक भेदभाव नहीं होगा कोई बदले की भावना नहीं रखेगा। केवल मात्र विधानसभा क्षेत्र के विकास की बात होगी।
 
 इस मौके पर कांग्रेस कार्यकर्ताओं और अन्य लोगों ने विधायक के स्वागत में जोरदार नारेबाजी की। कार्यक्रम में पहुंचे विधायक देवेंद्र कुमार भुट्टो ने कहा कि अब चुनाव का समय खत्म हो चुका है ऐसे नहीं किसी के साथ कोई भी राजनीतिक भेदभाव या बदले की भावना से काम नहीं होगा।
 
 उन्होंने कहा कि जिन्होंने मुझे वोट दिया या जिन्होंने नहीं भी दिया मैं सभी का विधायक हूं और हर किसी के लिए हर समय उपलब्ध रहूंगा।
 
 विधायक देवेंद्र कुमार भुट्टो ने कहा कि किसी को भी मेरे पास चलकर आने की जरूरत नहीं है, यदि काम है तो मुझे केवल एक फोन कॉल करें। मैं हर किसी की समस्या का निदान करने के लिए कृत संकल्प रहूंगा। उन्होंने कहा कि उन्होंने चुनाव से पूर्व ही यह ऐलान किया था कि इस बार कांग्रेस पार्टी का सूखा खत्म होगा और इसमें कांग्रेस पार्टी के प्रत्येक कार्यकर्ता और विधानसभा क्षेत्र के मतदाताओं ने महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *