Nation Speaks

Ab Bolega Hindustan

अय्याशी के चक्कर में ठगी का शिकार हुआ शिमला के 61 साल का बुजुर्ग 

1 min read

Cartoon adult daughter kissing elderly grandfather in cheek. Happy family people, young woman and elderly man. Smiling male female characters, parenting concept. Vector isolated illustration

अक्सर ठगी करने वाली युवतियों की बारे में खबरे आते रहती है। ऐसी युवतियां भोले भाले मुसाफिरों को हवस की जाल में फंसाकर ब्लैक मेल करती है। कुछ इसी तरह का मामला चंडीगढ़ में दिखा। हिमाचल प्रदेश के 61 साल का बुजुर्ग अय्याशी के चक्कर में  युवतियों की जाल में फंस गया और दो युवतियों ने उसे लूट लिया. दोनों युवतियों ने बुजुर्ग को  संबंध बनाने के लिए राजी कर लिया और बुर्जुग भी लड़कियों के साथ हो लिया लेकिन रास्ते में ही दोनों लड़कियों ने बुजुर्ग को लूट लिया  हालांकि, उसने शोर मचाया और बाद में पुलिस ने दोनों आरोपी युवतियों को गिरफ्तार कर लिया है। 

शोर मचाने पर आसपास के लोगों ने जमा होकर दोनों युवतियों के बारे में पुलिस को सूचना दी। इसके बाद आइटी पार्क थाना की टीम मौके पर  पहुंची औऱ दोनों युवतियों को हिरासत में लिया गया। दोनों से लूट के 15 हजार रुपये भी बरामद किए गए। पुलिस की पूछताछ में युवतियों ने कबूला कि वह ट्राईसिटी में पिछले 5 साल से गिरोह चला रही हैं।  ज्यादातर रात के समय यह युवतियां बस स्टैंड, रेलवे स्टेशन, बाजार सहित ऐसी जगहों पर जाती थी, जहां ज्यादा भीड़ होती है और राह चलते लोगों को अपने जाल में फंसाकर लूटती हैं। 

जानकारी के अनुसार, युवतियों ने शिमला के 61 साल के शख्स से 15 हजार रुपये लूट लिए। दोनों युवतियों को गुरुवार को पुलिस ने गिरफ्तार किया है और एक 25 वर्षीय और दूसरी की उम्र 23 साल है।  युवतियों ने शख्स को जिस्मफरोशी के जाल में फंसाकर आइटी पार्क एरिया में 15 हजार रुपये लूटे थे। बुजुर्ग की शिकायत पर पुलिस ने दोनों को धर दबोचा है। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Copyright © 2022 Designed and Developed by Webnytic
error

Enjoy this blog? Please spread the word :)