Nation Speaks

Ab Bolega Hindustan

हरिपुरधार में स्थित स्वास्थ्य केंद्र को सिविल हॉस्पिटल का दर्जा

हिमाचल प्रदेश मंत्रिमंडल द्वारा सिरमौर जिला के हरिपुरधार में स्थित स्वास्थ्य केंद्र को सिविल हॉस्पिटल का दर्जा दिए जाने के निर्णय का सिरमौर जिला भाजपा के उपाध्यक्ष बलबीर सिंह ठाकुर और पंचायत समिति सगड़ा ने जयराम सरकार का आभार व्यक्त किया
बलवीर ठाकुर ने कहा की अनेक बार गत दो दशकों से सरकारों से हरिपुरधार में हॉस्पिटल की मांग उठाई जाती रही परंतु किसी ने भी इस पिछड़े क्षेत्र की सुध नहीं ली। उन्होंने कहा की हाल ही में मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने हरिपुरधार दौरे के दौरान यहां के सामुदायिक केंद्र को स्तर उन्नत कर सिविल हॉस्पिटल बनाने की घोषणा की थी और आज राज्य मंत्रिमंडल ने इसको स्वीकृति भी दे दी है।
पंचायत समिति अध्यक्ष मेला राम शर्मा ने कहा कि हिमाचल प्रदेश में श्री जयराम ठाकुर के नेतृत्व वाली सरकार जो कहती है उसे हमेशा अमलीजामा पहना दी है। उन्होंने कहा की मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने विकासखंड संगड़ा के दौरे के दौरान आज तक जितनी भी घोषणाएं की उन सभी के नोटिफिकेशन जारी करके उसे पूरा किया है और विकास की दिशा में इस क्षेत्र में एक नया इतिहास रचा गया है। बलबीर ठाकुर और मेला राम शर्मा ने कहा की हाल ही में संगड़ाह में विद्युत मंडल और उपमंडल खोलने तथा हरिपुरधार के लिए एक विद्युत उप मंडल खोलने का नोटिफिकेशन जारी कर सरकार ने अपनी कथनी और करनी का भेद मिटाया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *