Nation Speaks

Ab Bolega Hindustan

सरकार के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव , नैतिकता के आधार पर मंत्रिमंडल को इस्तीफा दे  देना चाहिए – मुकेश अग्निहोत्री

1 min read
हिमाचल प्रदेश विधानसभा में विपक्ष ने सरकार के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव पेश किया है. मॉनसून सत्र की कार्यवाही के पहले दिन शोकोद्गार के बाद विपक्ष ने नियम 278 के तहत अविश्वास प्रस्ताव पर चर्चा करने की मांग की। अविश्वास प्रस्ताव पर चर्चा को लेकर विपक्ष ने सदन में जोरदार हंगामा हुआ और  सदन को 15 मिनट तक स्थगित करना पड़ा इसके बाद कार्यवाही दोबारा शुरू होने पर विधानसभा अध्यक्ष विपिन सिंह परमार ने अविश्वास प्रस्ताव पर बुधवार दोपहर सुबह 11 बजे से 3 बजे तक का समय तय किया है। 
सदन से बाहर आने के बाद नेता प्रतिपक्ष मुकेश अग्निहोत्री ने कहा कि सरकार को अविश्वास प्रस्ताव आते ही नैतिकता के आधार पर मंत्रिमंडल को  इस्तीफा दे देना चाहिए। सरकार लोगों का विश्वास खो चुकी है  सदन के बाहर हर वर्ग के कर्मचारी सरकार के खिलाफ प्रदर्शन कर रही है लेकिन सरकार विकास के बड़े-बड़े दावे कर रही है जो सभी दावे झूठा साबित हो रही है। 
 
नेता प्रतिपक्ष मुकेश अग्निहोत्री ने कहा कि हिमाचल प्रदेश में कानून व्यवस्था पूरी तरह चरमरा गई है।  आज प्रदेश भर में वन माफिया और भूमाफिया दना दन  अपना काम कर रही है और सरकार मूकबाधिर  बनी हुई है। मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर के अधिकारियों पर भी कोई नियंत्रण नहीं है। सरकार लोगों का विश्वास खो चुकी है, ऐसे में सरकार को नैतिकता के आधार पर इस्तीफा दे देना चाहिए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *