Nation Speaks

Ab Bolega Hindustan

भाजपा में घुट रहा दम इसलिए कांग्रेस में शामिल हो रहे नेता : गोपाल दास वर्मा

1 min read
गोपाल दास वर्मा

सोलन में पहुंचे अराजपत्रित सर्व कर्मचारी, पेंशनर्ज, श्रमिक व युवा बेरोजगार मोर्चा अध्यक्ष गोपाल दास वर्मा ने भाजपा को घेरते हुए कहा कि, जयराम सरकार ने अभी तक के कार्यकाल में सेवानिवृत्त कर्मचारियों के लिए कुछ भी नहीं किया। जिसका खामियाजा उन्हें आने वाले समय में भुगतना पड़ सकता है। वहीं उन्होंने कहा कि ओल्ड पेंशन स्कीम पर भी प्रदेश सरकार अभी तक कोई निर्णय नहीं ले पाई है। जिसकी वजह से सभी कर्मचारी बेहद आहत है। अगर समय रहते भाजपा सरकार ने कोई निर्णय नहीं लिया तो ,उन्हें दुर्गामी परिणाम भुगतने पड़ सकते हैं। वहीं उन्होंने पूर्व भाजपा अध्यक्ष ठीमीराम के भाजपा में शामिल होने पर कहा कि अब लगता है भाजपा की उल्टी गिनती आरंभ हो गई है।

गोपाल दास वर्मा ने यह भी कहा कि भाजपा में अपने नेताओं का ही अब दम घुट रहा है इसलिए वह कांग्रेस में शामिल हो रहे हैं। प्रेम कुमार धूमल के नजदीकी खीमी राम भाजपा छोड़ कांग्रेस में शामिल हो गए हैं जिसे देख ऐसा लगता है कि धूमल के करीबी अब एक-एक कर कांग्रेस में शामिल हो सकते हैं। जिससे भाजपा के मिशन रिपीट और रिवाज बदलने के अभियान को भारी धक्का लग सकता है. इसलिए समय रहते जयराम सरकार को एक बार फिर से कर्मचारियों के हित को लेकर , जल्द ही कुछ निर्णय लेना चाहिए, अन्यथा उन्हें इसका भारी खामियाजा भुगतना पड़ सकता है।

उन्होंने यह भी कहा कि गुटबाजी के चलते भाजपा सरकार अपने ही नेताओं को, नजरअंदाज करती रही। जिसका खामियाजा उन्हें अब चुनावों में भुगतना पड़ेगा। जिसकी शुरुआत खीमी राम ने कर दी है, और ऐसा प्रतीत होता है कि जल्द और भाजपा दिग्गज नेता भी कांग्रेस में शामिल हो सकते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *